APA (7 वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र

Flores-García, S., González-Quezada, M. D., Borunda-Escobedo, M. E., & Chávez-Pierce, J. E. (2015). Problemática de aprendizaje en el uso del concepto de aceleración en contexto. Universidad Autónoma de Ciudad Juárez.

शिकागो शैली (17वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र

Flores-García, S., M. D. González-Quezada, M. E. Borunda-Escobedo, और J. E. Chávez-Pierce. Problemática De Aprendizaje En El Uso Del Concepto De Aceleración En Contexto. Universidad Autónoma de Ciudad Juárez, 2015.

एमएलए (8वां संस्करण) प्रशस्ति पत्र

Flores-García, S., et al. Problemática De Aprendizaje En El Uso Del Concepto De Aceleración En Contexto. Universidad Autónoma de Ciudad Juárez, 2015.

चेतावनी: ये उद्धरण हमेशा 100% सटीक नहीं हो सकते हैं.